May 19, 2024

#ब्रांड लॉन्च #ZEW ने लखनऊ में पहली बार उच्च गुणवत्ता वाले बाथरूम एक्सेसरीज और नल संग्रह लॉन्च किए

1 min read

#ब्रांड लॉन्च : #ZEW ने लखनऊ में पहली बार उच्च गुणवत्ता वाले बाथरूम एक्सेसरीज और नल संग्रह लॉन्च किए

लखनऊ : कोरोनेशन ग्रुप के चेयरमैन के द्वारा बाथरूम एक्सेसरीज के प्रमुख ब्रांड ZEW ने अव्याधुनिक बाथरूम एक्सेसरीज की श्रृंखला लॉन्च करी है, जिसमे फौसेट, शावर, हेल्थ फाउसेट और वाल्व शामिल है#ZEW एक्सेसरीज की लॉन्च का कार्यक्रम #कम्फर्ट होटल विस्ता, निकट बेस्ट प्राइस शहीद पथ लखनऊ मैं आयोजित किया गया

राजेश अग्रवाल, प्रबंध निदेशक, कोरोनेशन मर्केंटाइल और #ZEW इंजीनियरिंग वर्क्स के अधिकृत वितरकों ने कहा, ” ZEW विश्वसनीय और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद पोर्टफोलियो की अपनी बेजोड़ रेंज के माध्यम से हर घर और संस्थान के लिए लालित्य को फिर से परिभाषित करने के लिए प्रतिबद्ध है हमारे सबसे टिकाऊ बाथरूम समान और सीपी फौसेत उत्पाद श्रृंखला में नवीनतम है,जो स्लीक और अनुकूलन मेसान डिजाइन का वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव प्रदान करते है। कोरोनेशन में, हम उच्च और किफायती गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करके नया चलन स्थापित करने में विश्वास करते है।

#ZEW द्वारा बाथरूम एक्सेसरीज और फौसेट का उत्तम संग्रह लखनऊ और अपकंट्री मार्केट के सभी रिटेल हार्डवेयर या बाथ वेयर स्टोर्स में उपलब्ध होगा

बाजार में दो दशकों से ज्यादा की उपस्थिति के साथ, ZEW ने उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में प्रवेश किया, जो उपभोक्ताओं के लिए जल, शावर, घरेलू और सहायक उपकरण मैं शैली और नवीनता को शामिल करता है। इसके अलावा, कंपनी पहले से ही दक्षिण भारत, उत्तराखंड के साथ साथ संयुक्त अरब अमीरात में “#ZEW” के ब्रांड नाम के साथ अपनी उपस्थिति फैला चुकी है। तकनीकी सहायता और बिक्री के बाद सेवा के साथ उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए इनमे चैनल पार्टनर्स का एक बड़ा नेटवर्क है और खुद को एक ऐसी इकाई के रूप में स्थापित किया है जो समयबुद्ध समय के भीतर बेदाग सटीकता के साथ उत्पादों को वितरित कर सकता है।कार्यक्रम का संचालन श्री मनीष अग्रवाल जी के द्वारा किया गया।
ZEW एक्सेसरीज लॉन्च में मुख्य रूप से कोरोनेशन ग्रुप के चेयरमैन श्री राजेश अग्रवाल जी,। श्री कर्मवीर हंस (ZEW निदेशक) श्री मनीष अग्रवाल (जनरल मैनेजर कोरोनेशन ग्रुप) आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम मैं कंपनी द्वारा शानदार संगीत संध्या का आयोजन भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *