May 20, 2024

ग्लेर ऑर्बिट फैशन वीक सीजन टू और साथ ही मिस्टर एंड मिसेस ग्लेर इंडिया का सीजन फर्स्टमार्च 2021) को मून एंड मार्स रिजॉर्ट में आयोजित हुआ।

1 min read

ग्लेर ऑर्बिट फैशन वीक सीजन टू और साथ ही मिस्टर एंड मिसेस ग्लेर इंडिया का सीजन फर्स्ट दिनांक 25 मार्च  2021) को मून एंड मार्स रिजॉर्ट में आयोजित हुआ। जिसमें कानपुर ही नहीं कई अन्य राज्यो व शहरों से भी प्रतियोगियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। जिसमें पूरे देश से कार्यक्रम को प्रसंशा मिल रही है।
जिसको जज करने सेलेब्रिटी शो स्टॉपर हिमांशी खुराना (बिग बॉस सीजन फोर्टीन) सेलेब्रिटी शो स्टॉपर आशी बग्गा ( मॉडल एवम एक्ट्रेस ) तथा जज के रूप में मेघा सचदेवा, और ओजस्वी शर्मा आदि उपस्थित रहें।
जिसमे कानपुर की कनिष्का त्रिवेदी ने मिस ग्लेर इंडिया का खिताब हासिल किया साथ ही जयपुर से हिमाक्षी चौधरी ने फर्स्ट रनरअप का खिताब हासिल किया।
मिस्टर ग्लेर इंडिया का खिताब अभिमन्यु सिंह ने अपने नाम किया साथ ही साहिल चौधरी ने फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम किया सेकेंड रनरअप विशाल साहू रहे।
कार्यक्रम के आयोजक मिस्टर रुद्र गुप्ता (फाउंडर ऑफ ग्लेर ऑर्बिट) ने बताया कि समाज के हरवर्ग से हुनर को आगे बढ़ावा देना ही मेरा लक्ष्य है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *